कोरोना वारियर्स का किया सम्मान

गाँव गुड़ा-एंदला में कोरोना रुपी ईस वैश्विक महामारी में कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य कर रहे गुड़ाएंदला पुलिस थाने के थाना अधिकारी महोदय, पुलिसकर्मियों एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुड़ा-एंदला के चिकित्सा अधिकारी महोदय, चिकित्सकों एवं समस्त स्वास्थ्य कर्मियों, आंगनवाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता,आशा सहयोगिनियों, शिक्षा विभाग के समस्त अध्यापक गणों व बीएलओ के रूप में कार्य करने वाले शिक्षक गणों का माला पहनाकर सम्मान किया । साथ ही मास्क व सैनिटाइजर वितरित किया गया । गुड़ा-एंदला मेरे स्वयं का गाँव है इसलिए मैंने सभी ग्राम वासियों को एवं सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि इस संकट की घड़ी में मैं हमेशा आपके साथ हूँ । किसी भी समय मेरे योग्य कोई सेवा कार्य हो तो आप निश्चित ही मुझे बताएं में हर समय आपके साथ हु । इस हौसला अफजाई के कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधि श्री प्रतापराम जी मीणा, ज़िला काँग्रेस सचिव श्री मुकेशजी बारोलिया एवं उपस्थित सभी वार्ड पंच गणों एवं आमजन से मैंने आग्रह किया कि सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें एवं कोरोना वॉरियर्स के रूप में कार्य कर रहे समस्त सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों का सहयोग करें ।
















Comments