जज़्बात और सेवा भावी सोजत राजकीय चिकित्सालय के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर श्री दिलीप सियाग

अभी का समय संपूर्ण विश्व के लिए बहुत ही मुश्किल भरा चला रहा है । जैसा कि सर्व विधित है विश्व कोरो ना नामक महामारी की चपेट में है । जब भी किसी स्थान देश या दुनिया पर कोई संकट गहराता है तब भगवान हमें कोई ना कोई माध्यम से बीच में आता है और सेवा करते है आज इस महामारी कि बीमार में चिकित्सक और चिकित्सा कर्मी ही हमारे चारों तरफ योद्धा बन खड़े है और निस्वार्थ अपनी परवाह किए आम जन की सेवा में लगे है ।
ईसोजत सलाम करता है ऐसे ही जज़्बात और सेवा भावी सोजत राजकीय चिकित्सालय के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर श्री दिलीप सियाग का जो मुख्यत सोजत रोड के समीप धुंधला गांव से है और पिछले 30 वर्षों से सोजत में ही रह रहे है और 2015 से इस पद पर पाली जिले के दूसरे सबसे बड़े अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे है । शांत और सरल स्वभाव, आत्मविश्वास और सेवा भावी व्यक्तिव के धनी सियाग जी हमेशा अपनी ड्यूटी के समय हर आम जन की सेवा करते है और आपके काम को अपना शौक समझ करते है जिससे सोजत की जनता आपके हाथो से खुद को सुरक्षित महसूस करती है आप को रोना के इस दौर में भी मरीजों के साथ सहयोग भाव और हिम्मत से लडने का विश्वास दिलाते है । आप एक अच्छे सोशल एक्टिविस्ट भी है जो विभिन्न प्रकार से सोजत की सेवा तन मन धन से हमेशा करते हुए आए है । आप सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करते है और सोशल मीडिया के माध्यम से को रोना की जानकारी और सजग रहने हेतु निवेदन करते है ।

हम आपके को रोना योद्धा होने पर गर्व करते है । आप अपने घर परिवार से ज्यादा देश और अपने शहर के फर्ज को ज्यादा महत्व दे कर आम जन की सेवा कर रहे है उसके लिए सोजत की जनता आभारी रहेगी और हम आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है ।

टीम ईसोजत

** ऐसी ही कोई कोरोना योद्धा की जानकारी है आपके पास तो हमे भेजे : 8764333003







Comments