हारेगा को रोना और जीतेगा भारत जीतेगा सोजत के उद्देश्य से एक ही परिवार से पति पत्नी दे रहे है सेवा

 हारेगा को रोना और जीतेगा भारत जीतेगा सोजत के उद्देश्य से एक ही परिवार से पति पत्नी दे रहे है सेवा

सोजत शहर में अध्यापक के पद पर स्वामी विवेकानन्द मॉडर्न स्कूल में कार्यरत अर्जुन खोरवाल और राजकीय नंबर 1 में कार्यरत मीनाक्षी नवल अपने 3 साल के मासूम की देखभाल के साथ को रोना को मात देने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए कार्य के रहे  है ।

कोरोना जैसी महामारी का कहर पूरे विश्व में चल रहा है इसी बीच अर्जुन खोरवाल और मीनाक्षी नवल की सोजतसिटी नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड नं. 24 में  कोविड-19 की रोकथाम व इसके  बढते हुए संक्रमण को रोकने, लोगों को प्रशासन का सहयोग करने, प्रवासियों की सूचना देने एवं जरूरतमंद परिवारों के खाद्यान्न की सूचना SDM कार्यालय में देने तथा पूरे वार्ड का सर्वे करने हेतु दोनों की ड्यूटी लगी हुई हैं । वार्ड नं. 24 के वार्डवासी की एकजुटता, सजगता, सहृदयता व आपसी भाईचारे के साथ भरपूर सहयोग कर और कार्य के प्रति निष्ठा व अपनत्व के साथ वार्ड वासियों का दिल जीता है ।

ई सोजत सलाम करता है आपके प्रेम, निष्ठा और सहृदयता को जिसके दम पर आपने कोरो ना महा मारी में सोजत को और सोजत की जनता को अपनी सेवा दी और आगे भी देते रहेंगे ।

हमारी संस्था पुनः एक बार आपके एक साथ 2 कोरोना योद्धा होने पर गर्व करती है । आप सोजत के अमूल्य हीरा है । हम आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है ।

टीम ईसोजत

** ऐसी ही कोई कोरोना योद्धा की जानकारी है आपके पास तो हमे भेजे :  8764333003








Comments