योद्धा जंग लड़ कर अपनों की रक्षा करते है वह चाहे सीमा पर सैनिक माइनस में तापमान झेलते हो या फिलहाल इस महामारी में प्लस में झेल रहे हो आज ऐसे ही कोरोना योद्धा की कहानी

योद्धा जंग लड़ कर अपनों की रक्षा करते है वह चाहे सीमा पर सैनिक माइनस में तापमान झेलते हो या फिलहाल इस महामारी में प्लस में झेल रहे हो आज ऐसे ही कोरोना योद्धा की कहानी 
कोविद केयर सेंटर में लगे चिकित्सा कर्मी को पहनना होता है छाते के कपडे के बने PPE  किट वस्त्र जो पूर्ण तय वायरस के प्रवेश को शरीर पर लगाने से रोकता है। 

कोरोना योद्धा के रूप में कार्यरत चिकित्सा कर्मी मेल नर्स गजेंद्र सिंगारिया पदस्थान  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सलोदरिया(सुमेरपुर) से अब कविड केयर सेंटर सुमेरपुर में 30 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज के इलाज के लिए लगे है ।

ई सोजत सलाम करता है आपके हौसलें, आत्मविश्वास और सेवा को जो इस वैश्विक महामारी में भी अपनों से दूर रह कर आम जन की सेवा में तत्पर हो । आप स्थानीय जटियो का बास सोजत श्री हीरालाल सिंगाड़िया रिटायर्ड प्रधानाध्यापक के सुपुत्र है । आपको मेलनर्स पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सलोदरिया(सुमेरपुर) आपको सेवा देने का मौका मिला उसी क्रम से कोरोना जैसी महामारी में भगवान महावीर अस्पताल सुमेरपुर के परिसर में संचालित आइसोलेशन वार्ड में चार्ज दिया गया और बाद में विभिन्न जरूरत के अनुसार आपको अलग अलग स्थान पर सेवा देने का मौका प्राप्त हुआ और कोरो ना से देश की लड़ाई को जिताने हेतु निवेदन किया गया । देश के कर्ज और फर्ज को अपने अपने घर, परिवार और बच्चों से ज्यादा महत्व देते हुए सहर्ष स्वीकार कर आज आप अपने फर्ज का निर्वहन करते कोविद केयर सेंटर सुमेरपुर में सेवा दे रहे है । आप के परिवार में 2 जुड़वा छोटे बच्चे भी है जो क्रमशः 4 साल के चिंकू और चिंकी है । 

 हमारी संस्थान पुनः एक बार आपके कोरोना योद्धा होने पर गर्व करती है और सोजत के अमूल्य सम्पदा हो आप । हम आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है ।










Comments